कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर 'जर्सी' में निभाएंगे क्रिकेटर का किरदार - Nd

Subscribe Us

ads
Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday, November 1, 2019

कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर 'जर्सी' में निभाएंगे क्रिकेटर का किरदार

जब से शाहिद कपूर की अगली फिल्म जर्सी की घोषणा हुई है, सभी को इसके बारे और अधिक जानने का बेसब्री से इंतजार है। अब पता चला है कि बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके शाहिद कपूर, इस फिल्म की तैयारियों में पूरी तरह से लीन हो गए हैं।

एक सूत्र ने बताया, "शाहिद जर्सी में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं| जिस तरह से वो परफेक्शन के साथ अपने किरदार को निभाते हैं, इसके लिए उन्होंने लगातार क्रिकेट सेशन के लिए जाना शुरू कर दिया है| फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में नवंबर के अंत में शुरू होगी। ”

शाहिद कहते हैं, " कबीर सिंह के बाद आगे क्या करना है, यह तय करने में मुझे कुछ समय लगा। लेकिन जिस मिनट मैंने 'जर्सी' देखी, मुझे पता था कि मैं इसे अपनी अगली फिल्म के तौर पर करना चाहता था| यह एक अद्भुत प्रेरणादायक और व्यक्तिगत मानवीय यात्रा है जिसके साथ मैं गहराई से जुड़ा महसूस करता हूँ|"

फिल्म को गौतम तिन्ननौरी द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक रूप से सफल ओरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया है| अल्लू अरविंद, अमन गिल, दिल राजू द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज़ हो रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shahid Kapoor to play cricketer in 'Jersey' after Kabir Singh


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2qap4er

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot