कैटी पैरी की 3 साल पुरानी फोटो ने बढ़ाई परेशानी, हुआ 1.5 लाख डॉलर का मुकदमा - Nd

Subscribe Us

ads
Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday, November 1, 2019

कैटी पैरी की 3 साल पुरानी फोटो ने बढ़ाई परेशानी, हुआ 1.5 लाख डॉलर का मुकदमा

हॉलीवुड डेस्क.तीन साल पुरानाएक फोटो शेयरिंग का मामला कैटी पैरी के लिए मुसीबत का सबब बन गया है। दरअसल 2016 में हुई एक हैलोवीन पार्टी में कैटी, हिलेरी क्लिंटन की तरह ड्रेसअप होकर पहुंची थीं। इस फोटो को शेयर करने पर कैटी के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन के तहत 1.5 लाख डॉलर का मुकदमा किया है।

बैकग्रिड ने किया केस : फोटो पर सेलेब्रिटी न्यूज एजेंसी बैकग्रिड ने यूएस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट कैलिफोर्निया में मुकदमा दर्ज कियाहै। गौरतलब है कि कैटी पैरी के इंस्टाग्राम पर 86.2 मिलियन फालोअर्स हैं।बैकग्रिड ने दावा किया है कि पैरी ने निजी पेज पर एजेंसी को कॉपीराइट की गई तस्वीर पोस्ट करके अमेरिका के संघीय कानून का उल्लंघन किया। एजेंसी ने यह भी कहा कि अगर वे इसतस्वीर उपयोग करना चाहती थीं तो उन्हें पहले लाइसेंसिंग फीस का भुगतान करना था। ऐसा नहीं करने पर ही उनके खिलाफ मुकदमा किया गया है।

##

कैटी के इंस्टाग्राम पर अब भी मौजूद : यह फोटो कैटी ने 29 अक्टूबर 2016 को शेयर किया था। जो अभी तक उनके पेज पर मौजूद है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- ऑफिस जाने से पहलेएक छोटी सी प्री पार्टी, मैं और मेरे साथ। चीयर्स। कैटी के साथ ऑरलैंडो ब्लूम भी नजर आए थे जो डोनाल्ड ट्रम्प की तरह तैयार थे। इस फोटो का कैप्शन भी कैटी ने लिखा था- बिल और उसका 4EVA।

DBApp



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
3 year old picture of herself landed Katy Perry in copyright trouble, drawing $150k lawsuit against her
3 year old picture of herself landed Katy Perry in copyright trouble, drawing $150k lawsuit against her


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Wxhqa5

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot