शो के इतिहास में पहली बार हो रहीं 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री, हर एक मान रहा है खुद को जीत का दावेदार - Nd

Subscribe Us

ads
Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, November 3, 2019

शो के इतिहास में पहली बार हो रहीं 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री, हर एक मान रहा है खुद को जीत का दावेदार

टीवी डेस्क. (किरण जैन)टेलीविजन का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' को और धमाकेदार बनाने के लिए शो के मेकर्स एक नहीं, दो नहीं बल्कि 6 वाइल्ड कार्ड्स एंट्री करवा रहे हैं। इस शो के इतिहास में ये पहली बार होगा जब एक साथ कई सारे कंटेस्टेंट्स शो से बाहर होंगे, वही दूसरी तरफ कई सारे लोगएक साथ घर के अंदर जाएंगे।

  1. जितने भी कंटेस्टेंट्स अंदर हैं उनके बारे में मुझे बहुत कुछ पता है, ये मेरे लिए एक एडवांटेज है। मैं उन्हें परख सकता हूं और उनके साथ किस तरह से खेलना हैये थोड़ा बहुत समझता हूं। हालांकि घर के अंदर जाने के बाद बहुत चीजें बदलने वाली है। अंदर जाने के बाद, घरवाले मेरे साथ किस तरह से व्यवहार करते हैं ये देखना काफी दिलचस्प होगा। मेरे हिसाब से रश्मि देसाई बहुत अच्छा खेल रही हैं, वहीं मुझे लगता हैं की आरती सिंह को थोड़ा संभाल कर खेलना होगा। इसी के साथ, मैंने सोचा हैं की घर के अंदर मैं अपना नया ग्रुप बनाऊंगा। साथ ही मुझे लगता हैं की मुझे कोई इस खेल में हरा नहीं सकता हैं। चाहे अंदर के कंटेस्टेंट्स कितने भी स्ट्रांग क्यों ना हो, लेकिन मुझे सिर्फ और सिर्फ मैं ही हरा सकता हूं और कोई नहीं।

    तहसीन पूनावाला

  2. शो में जाने से पहले मैंने शो के हर एपिसोड्स देखें और मुझे लगता हैं शहनाज गिल बहुत ही प्यारी और क्यूट तरीके से अपना गेम खेल रही हैं। सच कहूं तो इस शो में मुझे कोई भी टाइटल का दावेदार नहीं लग रहा हैं। सभी कार्टून्स हैं - कोई शिन चेन तो कोई डोरेमोन। सच कहूं तो मेरे फैन्स चाहते थे की मैं इस शो से जुड़ु। आज मेरे यूट्यूब वीडियोज की वजह से कई यूट्यूबर्स हैं जो हमारे देश के खिलाफ बोलते थे वे अब बंद हो गए हैं। पहले 48 यूट्यूबर्स थे, इनमे से अब सिर्फ 2 ही बचे हैं। उम्मीद करता हूं मेरे फैन्स को मेरी ये जर्नी पसंद आए।

    हिंदुस्तानी भाऊ
  3. रश्मि और मैं सिर्फ और सिर्फ दोस्त हैं। ऐसी कई अफवाह हैं की मैं और रश्मि घर के अंदर शादी कर रहे हैं, लेकिन इस पर मैं बस यही कहना चाहूंगा की शादी उसकी होती हैं जो एक दूसरे से प्यार करता हो। मैं और रश्मि सिर्फ दोस्त हैं तो शादी का सवाल ही नहीं उठता। रही बात अरैंज मैरिज की तो वो तो बिग बॉस के घर के अंदर होना संभव ही नहीं हैं। साथ ही मुझे लगता हैं की रश्मि बहुत अच्छे तरीके से खेल रही हैं। वो जैसी हैं वैसी ही इस शो में दिख रही हैं। यकीन मानिए घर के अंदर मैं सभी को एक टफ कम्पटीशन देने वाला हूं।

    अरहान खान
  4. मैं खुशनसीब हूं की मुझे एक टास्क के द्वारा घर में हो रही हलचल को बहुत ध्यान से देखने का मौका मिला है। मुझे लगता है की मैं उन्हें थोड़ा बहुत समझ चुकी हूं, लेकिन देवोलीना का गेम मुझे बिलकुल नहीं समझ आ रहा हैं, उन्हें तोड़ना मेरे लिए काफी मुश्किल होने वाला है। रही बात मेरे और सिद्धार्थ के रिश्ते की तो हमने एक स्पेशल फ्रेंडशिप शेयर की, लेकिन वह बहुत पहले की बात है। हम अब एक ऐसे दौर में हैं जहां हम एक दूसरे के साथ काफी कॉर्डिअल हैं। हम वास्तव में कई सालों के बाद एक-दूसरे को देखेंगे, उनका रिएक्शन देखने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।

    शेफाली जरीवाला
  5. सच कहूं तो मैं बाहर से घर के कंटेस्टेंट्स को समझ नहीं पाया हूं कि उनके दिमाग में क्या है। अब जब मैं घर के अंदर जाऊंगा, एक पूरा दिन उनके साथ बिताऊंगा उसके बाद समझ पाऊंगा कि घर में असल खेल क्या चल रहा है। मैं बहुत ही इमोशनल व्यक्ति हूं और प्लानिंग करके तो मैं अपने जीवन में कभी नहीं चला हूं तो इस शो में तो बिलकुल ही प्लानिंग नहीं होने वाली हैं। बस इतना सोचा है की मैं जैसा हूँ वैसा ही घर के अंदर रहूंगा, किसी भी तरह का दिखावा नहीं करूंगा। संयम से इस खेल को खेलूंगा और जहां कुछ गलत लगा वहां अपनी आवाज जरूर उठाऊंगा। मुझे उम्मीद हैं की इस शो में मेरे जाने से बिहार, यूपी के जो लोग शो नहीं देखते थे अब वे भी यह शो देखेंगे।

    खेसारी लाल यादव
  6. जितना मैंने शो में देखा है, मुझे लगता है रश्मि देसाई तो तोड़ना बहुत मुश्किल होगा। मुझे फिलहाल वो मेरी सबसे टफ कॉम्पिटीटर लग रही हैं। मेरे एंट्री से अंदर के कंटेस्टेंट्स का एक्सप्रेशन देखने के लिए काफी उत्साहित हूं।

    हिमांशी खुराना


      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Know what the wild card entry contestants says before taking entry in house


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2C1t4kf

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot