आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना कपूर, कहा- मेरे लिए सम्मान की बात - Nd

Subscribe Us

ads
Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday, October 30, 2019

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना कपूर, कहा- मेरे लिए सम्मान की बात

बॉलीवुड डेस्क. अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी महिला और पुरुष
टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की ट्रॉफी का करीना कपूर अनावरण करेंगी। इस मौके पर करीना ने खुशी जताते हुए कहा कि मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। करीना दिवंगत भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी की बहू हैं।

  1. आईसीसी के महिला एवं पुरुष टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होना है। इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की ट्रॉफी का उद्घाटन पटौदी खानदान की बहूऔर अभिनेत्री करीना कपूर करने जा रही हैं। इस मौके पर करीना ने बताया कि "इस शाम का हिस्सा बनकर मैं बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं उन सभी महिलाओं का उत्साहवर्धन करना चाहती हूंजो अपने देशों के लिए खेल रही हैं। उन्हें ऐसे अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उन्हेंदेखना सशक्तिकरण का एहसास कराता है।"

    उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंसूर अली खान पटौदी के बारे में कहा कि "मेरे दिवंगत ससुर भारत के महान क्रिकेटर्स में से एक थे। इस ट्रॉफी का अनावरण करना मेरे लिए सम्मान की बात है।"

  2. फिलहाल करीना अक्षय कुमार के साथ "गुड न्यूज" में व्यस्त हैं। यह फिल्म इस साल के अंत में दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा करीना अगले साल रिलीज होने जा रही आमिर खान स्टारर "लाल सिंह चड्ढा" में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

  3. 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वालेआईसीसी कासातवांपुरुष टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक खेला जाएगा। वहीं महिला टूर्नामेंट की शुरुआत 21 फरवरी से होगी, जो की 8 मार्च तक आयोजित किया जाएगा।



      Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Kareena Kapoor to inaugurate ICC T20 World Cup 2020 Trophy, said- its a matter of respect for me


      from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2JzXSMU

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot